नगालैंड ने नॉर्थ ईस्ट-बिहार जोन अंडर-23 क्रिकेट में धमाकेदार आगाज करते हुए सिक्किम को 201 रन से हरा दिया। इस जीत में सेजाली ने तूफानी सैकड़ा जड़ा, वहीं तहमीद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके।

ऊर्जा स्टेडियम में हुई इस मैच में सिक्किम ने टॉस जीता, लेकिन पाटा विकेट होने के बावजूद उसने नगालैंड को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित कर भारी भूल कर दी। ओस के कारण 50 ओवर के मैच को संशोधित कर 38 ओवर कर दिया गया था। इसके बावजूद नगालैंड प्रारंभिक बल्लेबाज पुचू के 62 गेंदों में 11 चौकों की मदद से बनाए गए 65 रन और सेजाली की शतकीय पारी से चार विकेट पर 279 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। दोनों के बीच 112 रनों की साझेदारी हुई।

इसके बाद अजय और सम्राट तीन और चार रन बनाकर आउट हुए, लेकिन पाचवे क्रम पर उतरे हेमंत ने सेजाली का साथ दिया, जिससे टीम की जीत की नींव रखी। इसके बाद सिक्किम के लिए वापसी लगभग मुश्किल हो गई थी और हुआ भी वही। महज छह रनों के स्कोर पर उसे पहला झटका लगा और उसके बाद पूरी टीम 25.1 ओवर में 78 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। आलम यह था कि सिक्किम के आठ बल्लेबाज दहाई का आकड़ा पार करने में नाकाम रहे। सिक्किम से योगेश ने सबसे ज्याद 12 रन बनाये. नागालैंड के कप्तान तहमीद ने 17 रन देकर चार, नागहो ने 13 रन देकर दो और नदीम ने 18 रन देकर दो विकेट चटकाये।