इजरायल और फिलिस्तीन गृहयुद्ध के कगार पर हैं। दोनों ही देश एक-दूसरे पर हवाई हमले और गोलाबारी कर रहे हैं। इजरायल और फिलिस्तीन के तनाव ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है और अब सोशल मीडिया पर कई दिल दहलाने वाले दृश्य वायरल हो रहे हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज इन हमलों की न केवल निंदा कर रहे हैं बल्कि हिंसा से प्रभावित हो रहे लोगों की पीड़ा बयां कर इसे रोकने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही ने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ आवाज उठाई है और इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है। नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इजरायल में राजनीतिक और सैन्य अशांति के बारे में बात की। 

उन्होंने उस अन्याय के खिलाफ भी आवाज उठाई जो येरूशलम के पूर्वी हिस्से में चल रहा है। नोरा ने अपनी पोस्ट में चिंता व्यक्त की कि कैसे फिलिस्तीन के लोग अंतहीन रूप से प्रताड़ित किए जा रहे हैं।नोरा की पोस्ट के अनुसार नस्लीय समानता, महिलाओं के अधिकारों की वकालत और भ्रष्ट और अपमानजनक शासनों पर चोट की निंदा करने वाले लोग फिलिस्तीनी उत्पीड़न की अनदेखी कैसे कर सकते हैं। आप चुन नहीं सकते कि किनके मानवाधिकार ज्यादा मायने रखते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी एक और स्टोरी में उन इजरायली सुरक्षा बलों के खिलाफ विरोध का आह्वान किया जो फिलिस्तीनियों को अपने घर से बाहर निकालने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोध का एजेंडा राज्य में हजारों लोगों को घायल करने वाली अन्यायपूर्ण हिंसा को रोकना था। पूरे मामले को समझाते हुए नोरा फतेही ने इस बात पर जोर दिया कि फिलिस्तीनियों के खिलाफ हिंसा कैसे हो रही है।