बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (nora fatehi) अपने डांस मूव्स और हॉटनेस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। नोरा के सिजलिंग फोटोज (nora fatehi Photos) और वीडियोज (nora fatehi Video) सोशल मीडिया पर आए दिन आग लगाते रहते हैं। सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक में एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने संघर्ष से लेकर सफलता की राह तक के कुछ किस्से साझा किए हैं। 

नोरा ने बताया कि काफी स्ट्रग्ल करने के बाद उन्हें आज ये पहचान मिली है। नोरा ने अब अपने देश में सांस्कृतिक मानसिकता के बारे में खुल कर बात की है, जहां पतला होना वहां के लोगों द्वारा पसंद नहीं किया जाता है। नोरा हाल ही में फूड शो ‘स्टार वर्सेज फूड सीजन 2’ में पहुंचीं और साझा किया कि उनके देश में लोग हेल्दी और कर्वी महिलाओं को पसंद करते हैं। पतला होना ज्यादा पसंद नहीं है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में वेट्रेस के रूप में काम करने के बारे में भी बात की थी और बताया कि 18 साल की उम्र तक उनका संघर्ष करना जारी रखा था। उन्होंने यह भी शेयर किया कि उनके देश में नौकरी की इतने अवसर नहीं है। छोटी-छोटी चीजों के लिए भी काफी संघर्ष करना पड़ता है।