नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला ने पति से मामूली से विवाद के बाद आत्महत्या (Noida suicide case) कर ली। मामला नोएडा सेक्टर 119 की एल्डिको आमंत्रण सोसायटी (Aldeco Invitational Society) का है। दरअसल महिला का जन्मदिन था और रात को 12 बजे केक काटा जा रहा था। इस दौरान पति और पत्नी में विवाद हो गया और महिला ने पंखे से लटककर जान (suicide case)  दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये भी पढें

गधे पर राजनीति, कांग्रेस नेता पर गधा चोरी का आरोप, IPC धारा 143 तहत FIR दर्ज


बता दें कि मृतक महिला के पति उत्तम कुमार एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर हैं। उनका 10 साल का एक बेटा भी है। शुक्रवार को सोनम का जन्मदिन था लिहाजा गुरुवार की रात 12 बजे केक काटने का प्रोग्राम था। केक काटने के दौरान ही पत्नी का उत्तम के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

ये भी पढें

रूसी राष्ट्रपति पुतिन के पास है ये महाविनाशक बीफ्रकेस, एक पहल में धरती को कर सकता है तबाह, जानिए कैसे


थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया और सोनम अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह बाहर नहीं आई और पति ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। फिर पति उत्तम ने किसी तरह से दरवाजा खुलवाया तो देखा कि उनकी पंखें से लटकी हुई है. तुरंत ही उन्होंने मदद के लिए पुलिस और पड़ोसियों को मदद के बुलाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।