नोएडा से चौंकाने वाली खबर आई है जिसके तहत एक पत्नी ने अपने पति को पड़ौसी के हाथों मरवा दिया। बरौला गांव में हुई इस घटना से हर कोई हैरान है। यहां पर एक व्यक्ति की मोत के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो मृतक का शव पंखे से लटकता मिला। इसको हर कोई इसे आत्महत्या मान रहा था। लेकिन पुलिस ने जब मामले की गंभीरता से जांच शुरू की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या की वारदात थी और इसे अंजाम दिलाया था खुद मृतक की पत्नी ने ही।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने पहले तो पड़ोसी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसी से अपने पति का कत्ल करवा दिया। पुलिस को गुमराह करने के लिए इस कांड को आत्महत्या की शक्ल दी गई। नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने इस संबंध में बताया कि मृतक मुकेश की कथित खुदकुशी के बाद उसके परिजनों ने मुकेश की पत्नी के ऊपर शक जताया था। मुकेश के परिजनों को शक था कि उसकी पत्नी सपना ने अपने प्रेमी अंकित के साथ मिलकर उसका कत्ल किया है। पुलिस को यही से जांच का सिरा मिला जिसे पकड़कर पुलिस ने जब हत्या की गुत्थी सुलझाई, एक सनसनीखेज कहानी सामने आई।

डीसीपी के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि सपना और मुकेश दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मुकेश ने सपना के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों गांव छोड़कर नोएडा आकर रहने लगे थे। शादी के कुछ समय बाद से ही मुकेश अपनी पत्नी सपना के साथ मारपीट करता था जिसके कारण वह उससे परेशान हो गई थी। सपना ने अपने पति मुकेश को सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या करवाने की खौफनाक साजिश रच डाली।