कोकराझाड़ जिले के बिसमुड़ी  मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीटीसी प्रमुख हाग्रामा मोहिलारी ने कहाकि इस बार बीपीएफ के प्रत्पाशी प्रमिला रानी ब्रहा को कोई भी हरा नहीं सकता । उन्होंने कहा कि आब्सू एनडीएफबी (पी ) के लोग रात को भारत-भूटान  सीमा से सटे गांव में जाकर बीपीएफ के लोगों  को डरा-धमका कर अपने साथ मिलाने की कोशिस कर रहे हैं । वहीं आब्सू यूपीपीएल की सभा में न जाने पर हर ग्रामीणों को पांच सौ से लेकर एक हजार रुपए तक का फाइन लगाते हैं जिससे डर के मारे हमारे  समर्थक उनकी सभा में जाते हैं इससे यह न समझें कि वे वोट उन्हें देंगे, वोट तो हर हाल में बीपीएफ को की मिलेगा ।

 संवाददाताओं के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा आब्सू अब जातीय संगठन नहीं रह गया है वह अब राजनीति करने वाला व्यापारी संगठन बनकर रह गया है। आब्सू अध्यक्ष प्रमोद बोड़ो आब्सू की आड़  में एक सौदागार बन गए हैं । इसी के तहत उन्होंने मंगलदै व तेजपुर में अपना प्रत्याशी उतारकर भाजपा के साथ सौदेबाजी कर रहे हैं। 

अगर  भाजपा के साथ सौदा हो जाता है तो आब्सू रूपये लेकर अपना उम्मीदवार मैदान से हटा लेगा । उन्होंने कहा कि अखिल गोगोई की राजनीति के बारे  में कुछ पता नहीं है , वे एक आन्दोलनकारी नेता हैं । अगर अखिल गोगोई का आंदोलन बंद हो जाए तो  उनको मिर्गी की बीमारी हो जाएगी इसलिए उनके कहनेऔर न कहने  पर किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता । जनता अखिल के भाषण को कॉमेडी समझकर भुला देती है ।

 वहीं बीपीएफ प्रत्याशी प्रमिला रानी ब्रह्म ने कहा कि यूपीपीएल के प्रत्याशी यूजी ब्रहा को हमने खुद नेता बनाया है । हमने ही उन्हें राज्यसभा का सदस्य बनाया था इसलिए हमें उम्मीद है कि वे हमारे विरुद्ध जनता में कुछ भी गलत ब्यानबाजी नहीं करेंगे।  चुनाव लड़ना सभी का अधिकार हैं उन्हें चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती । 

मगर वे नैतिकता के आधार  पर चुनाव लड़े । लोगों में विभाजन पैदा न करें जनता जिसे चाहेगी उसे जिताएगी । बीपीएफ ने गोसाईगांव  में भी एक जनसभा को संबोधित करते हुए हाग्रामा ने कहा कि चाचा यानि कि एआयूडीएफ ने किसी भी दल को समर्थन नहीं दिया है । इसलिए आप लोग किसी बहकावे में न आए क्योंकि यहां बीपीएफ ही जीतेगी ।