शाहिद अफरीदी ने अपनी ऑल टाइम वर्ल्ड कप प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि उनकी इस टीम में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी का नाम है। वहीं, 5 पाकिस्तानी क्रिकेटरों को शामिल किया है। शाहिद अफरीदी ने अपनी टीम में 5 पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अलावा 4 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, एक भारतीय और एक दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को जगह दी है। हालांकि, क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और दुनिया सबसे बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी इस टीम में शामिल नहीं किया गया है।

शाहिद अफरीदी की टीम में पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज सईद अनवर, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज रहे इंजमाम-उल-हक, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और पाकिस्‍तान के दिग्‍गज ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्‍ताक को शामिल किया गया है। इनके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व पेसर ग्लेन मैकग्रा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर और दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न और ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान व पूर्व बल्लेबाज रिकी पोंटिंग भी अफरीदी की इस टीम में शामिल हैं।

दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर और कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच जैक कैलिस और वर्तमान में टीम इंडिया के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली को भी इस टीम में जगह दी गई है। 

शाहिद अफरीदी की ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन: सईद अनवर, एडम गिलक्रिस्ट, रिकी पोंटिंग, विराट कोहली, इंजमाम-उल-हक, जैक कैलिस, वसीम अकरम, ग्लेन मैकग्रा, शेन वार्न, शोएब अख्तर, सकलेन मुश्ताक।