भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि नागालैण्ड की भाजपा यूनिट में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कोई संगठनात्मक बदलाव नहीं होंगे। बकौल माधव, भाजपा अनुशासित पार्टी है। प्रत्येक पार्टी अधिकारी, वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए जरूरी है कि वे पार्टी को मजबूत बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष के साथ सहयोग करें।

माधव ने जानकारी दी है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 27 अगस्त को कोहिमा का दौरा करेंगे। उन्होंने बताया कि नागालैण्ड भाजपा का मुख्यालय कोहिमा शिफ्ट किया जाएगा। फिलहाल यह दिमापुर में है।  इस बीच माधव ने भाजपा नेताओं और परिवहन,नागरिक उड्डयन,आईटी और संचार मंत्री पी.पईवांग कोन्याक से मुलाकात की। वे सलाहकार इम्तिलेंबा और टीएम लोथा से भी मिले।

बैठक के दौरान माधव ने स्पष्ट किया कि सभी सदस्यों को पार्टी को बूथ स्तर से लेकर ऊपर तक मजबूत करने के लिए हार्ड वर्क करना होगा। उन्होंने पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता से भाजपा के कार्यक्रमों की सफलता सुनिश्चित करने को कहा।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने और पार्टी को मजबूत करने को कहा ताकि विकास के विभिन्न मंचों पर राज्य को आगे ले जाया जा सके। बकौल माधव, मेघालय और त्रिपुरा के साथ साथ नागालैण्ड में 2018 से पहले चुनाव होंगे। इसलिए भाजपा के लिए इन राज्यों में देश के अन्य राज्यों के बराबर विकास और प्रगति लाना महत्वपूर्ण है।