मुंबई पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 26 मार्च से शहर में होने वाले आगामी आईपीएल 2022 क्रिकेट मैचों के लिए किसी भी कथित आतंकी खतरे की कोई खुफिया जानकारी या सूचना नहीं मिली है। पुलिस उपायुक्त संजय लाटकर ने मीडिया वर्गों के उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि आतंकवादी समूहों ने आईपीएल मैचों के आयोजन स्थलों या खिलाड़ियों के ठहरने वाले होटलों की रेकी की है, जिससे टूर्नामेंट के लिए गंभीर खतरा पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ेंः AC ट्रेनों में कंबल-चादर के लिए अभी और करना पड़ेगा इंतजार, पुराना स्टॉक खराब हुआ


डीसीपी लाटकर ने कहा, हमने होटल ट्राइडेंट, वानखेड़े स्टेडियम और दो स्थानों (लगभग 1.5 किमी) के बीच के मार्ग पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं। दिन में पहले कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि आतंकवादी ग्रुप ने हमले की योजना के साथ होटल, स्टेडियम और मार्ग की रेकी की है, लेकिन मुंबई पुलिस ने आधिकारिक तौर पर स्थिति स्पष्ट की है और ऐसी संभावना से इनकार किया है।

ये भी पढ़ेंः  भारतीय खिलाड़ियों के आएंगे अच्छे दिन, 2024 तक देश में एक हजार क्रीड़ा केंद्रों की होगी स्थापना


वहीं दूसरी तरफ IPL में आज बड़ा फेरबदल हुआ है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। हैरानी वाली बात ये है कि महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ दी है। अब उनकी जगह रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया है। हालांकि, धोनी बतौर खिलाड़ी टीम के साथ खेलते रहेंगे। आपको बता दें कि चेन्नई टीम ने इस बार जडेजा और धोनी समेत 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया था। जडेजा को फ्रेंचाइजी ने 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। जबकि धोनी को इस सीजन के लिए 12 करोड़ रुपए में ही रिटेन किया। इससे यह शुरुआत में ही अंदाजा लग गया था कि जडेजा को कप्तान बनाया जा सकता है। उनके अलावा मोईन अली को 8 करोड़ और ऋतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया था।