दिल्ली में सीएनजी कार मालिकों को आज बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल आज किसी भी गैस स्टेशनों पर आपकी कार में सीएनजी नहीं भरेगी। दरअसल दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) ने राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन के लिए  प्राकृतिक गैस की बिक्री को रोकने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ेंः यूपीः पत्नी के थे अवैध संबंध, जमकर हुआ झड़गा, फिर आधी रात वाइफ ने सोते पति को जिंदा जलाया


दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन (डीपीडीए) ने सीएनजी डीलरों को बिजली बिलों की प्रतिपूर्ति में देरी के विरोध में 10 अगस्त को सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक दिल्ली में सीएनजी की बिक्री रोकने का फैसला किया है। एक पत्र में दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने लिखा कि हमने विरोध के रूप में 10 अगस्त को सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक सीएनजी की बिक्री नहीं करने का फैसला किया है। डीडीपीए के अध्यक्ष अनुराग नारायण द्वारा इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड को लिखा गया पत्र के अनुसार, डीपीडीए को यह कदम उठाने के लिए आईजीएल द्वारा दिल्ली के डीलरों को सीएनजी सुविधाओं की वास्तविक बिजली प्रतिपूर्ति का भुगतान करने की अनिच्छा के कारण मजबूर होना पड़ा है। इसके चलते हमें हर महीने भारी वित्तीय नुकसान उठाना पड़ रहा है। 

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी ने दिया फ्री बस यात्रा का तोहफा, अब बुजुर्ग महिलाओं का बस में नहीं लगेगा टिकट


पत्र में आगे लिखा गया है कि दिल्ली भर के डीलरों ने दो साल तक धैर्यपूर्वक इंतजार किया और आईजीएल और ओएमसी द्वारा अलग-अलग सब-मीटर स्थापित करने, उन्हें कैलिब्रेट करने और ऑनलाइन रीडिंग के लिए सिस्टम बनाने के लिए दिए गए सभी निर्देशों का पालन किया। हालांकि हमें यह कहते हुए खेद है कि आईजीएल के अधिकारियों ने पूरी प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न की और दो साल बर्बाद करने के बाद सब-मीटर पर डीलर के पैसे का उल्लेख नहीं करने के बाद, हमें एहसास हुआ कि पूरी प्रक्रिया कभी भी पूरी नहीं होगी।