आज के समय में हमारे आस-पास ज्यादातर डिवाइसेज ऐसे हैं जिन्हें स्मार्ट डिवाइस कहा जाता है। क्योंकि ये मशीनों की तरह एक बटन से काम करते हैं। अब जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं, उसके बारे जानकर आप जरूर चौंक जाएंगे। हम आपको एक ऐसे पर्फ्यूम के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक मोबाइल ऐप से काम करता है। आइए इस पर्फ्यूम के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।। 

यह भी पढ़ें : शिवसेना के 4 और बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे, शिवसेना 12 विधायकों के खिलाफ अयोग्यता आवेदन दायर किया

आपको बता दें कि ये Ninu Smart Perfume आसानी से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है और इसे पूरी तरह से स्मार्टफोन से ही हैंडल किया जा सकता है। आपको पर्फ्यूम से कम फ्रैग्रेन्स चाहिए या ज्यादा, ये सब आप अपने फोन से ही कंट्रोल कर सकते हैं और अपने हिसाब से पर्सेन्टेज डालकर उसे कम-ज्यादा कर सकते हैं। इसमें एक बैटरी दी गई है, जो बोतल के डिस्प्ले पर फ्लैश करती है और इसे आराम से रिचार्ज किया जा सकता है। 

इस परफ्यूम निर्माता कंपनी का यह दावा है कि Ninu Smart Perfume  कई मोड के साथ आता है यानी आप चुन सकते हैं कि आपको डियो चाहिए या 'सेन्ट'। साथ ही, इस स्मार्ट पर्फ्यूम में आपको 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स दिए जा रहे हैं जिनमें से आप अपनी पसंद की खुशबू को फोन से ही सेट कर सकते हैं और फिर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें : बराक नदी के उफान से आए खौफनाक बाढ़ का मंजर हेलिकॉप्टर से देखे मुख्यमंत्री हिमंता, देखिए वीडियो

इस स्मार्ट परफ्यूम को आप कितने रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। ये तो आप भी मानेंगे कि Ninu Smart Perfume काफी अनोखी है और इसलिए इसकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा ही है। इस स्मार्ट पर्फ्यूम को आप 15 हजार रुपये में घर लेकर जा सकते हैं और Meet Ninu App पर आपको कई ऑप्शन भी दिख जाएंगे। इसमें दिए 100 फ्रैग्रेन्स ऑप्शन्स को आप अलग-अलग दिनों और मौकों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।