बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने मैनेजर पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 मार्च, 2022 तक है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार NHAI की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें

बाथटब में लेटकर आलिया भट्ट ने कराया ऐसा BOLD फोटोशूट, फैंस के उड़ गए होश


ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, रिक्त पदों की कुल संख्या 34 है। इनमें से चीफ जनरल मैनेजर (फाइनेंस) का 1 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर (deputy general manager) (लीगल) का 1 पद रिक्त, डिप्टी जनरल मैनेजर (मीडिया रिलेशन) का एक पद और मैनेजर (टेक) के 31 पद रिक्त हैं। चीफ जनरल मैनेजर (फाइनेंस) के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 37400 से 67000 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। डिप्टी जनरल मैनेजर (लीगल) के पद पर चयनित कैंडिडेट को 15600 से 39100 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। डिप्टी जनरल मैनेजर (मीडिया रिलेशन), मैनेजर (टेक) के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 से 39100 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग अलग निर्धारित है। 

ये भी पढ़ें

यूपी चुनावों के बीच योगी सरकार ने आखिरकार जनता को दे दिया बड़ा तोहफा, जानिए कैसे


उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य संबंधित दस्तावेजों के साथ डीजीएम (एचआर एंड एडमिन।) -आईए, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, प्लॉट नंबर: जी -5 और 6, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली -110075 को भेजना होगा. अधिक संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।