Maruti Vitara Brezza कॉम्पैक्ट एसयूवी अब नए अवतार में आ रही है जो सबको हैरान करने वाला है। कंपनी जल्द ही इस कार को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब इस कार की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिससे कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर की जानकारी सामने आई है।
नई Maruti Vitara Brezza न्यू डिजाइंड ग्रिल, नए हेडलैम्प्स और अपडेटेड बंपर है। इसके अलावा इस कार में फैक्ट्री फिटेड सनरूफ भी आ रहा है। इस कार के फ्रंट में कैमरा बंप नजर आ रहा है जिससे जा रहा है यह यह कार 360 डिग्री कैमरा से लैस होगी। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड ऑटो, एपल कारप्ले कनेक्टिविटी भी होंगे। नई विटारा में वायरलेस चार्जिंग सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स और ऑटोमेटिक एसी यूनिट्स भी हैं।

नई Maruti Vitara Brezza मौजूदा मारुति ब्रेजा के मुकाबले काफी सारे बदलाव हैं। New Vitara Brezza को 48V SHVS हाइब्रिड सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है, जो कि इसके मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा पावरफुल और एफिसिएंट होगी। अपकमिंग विटारा ब्रेजा में 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 104bhp की पावर जेनरेट कर सकेगा। अपकमिंग विटारा ब्रेजा को 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

नई विटारा ब्रेजा में नए डिजाइन की ग्रिल, हेडलैंप और डीआरएल देखने को मिलेंगे। हालांकि, इसके रियर और फ्रंट में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। माना जा रहा है कि अपकमिंग ब्रेजा में कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी भी देखने को मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी संभावना जताई जा रही है कि नेक्स्ट जेनरेशन ब्रेजा में अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी देखने को मिलेंगे।