चंडीगढ़. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े की गई हत्या ने सबको हैरत में डाल दिया है. बॉलीवुड सेलेब्रिटी, आम लोगों और राजनीतिक दलों ने जहां इस घटना पर दुख जताया है, वहीं मूसेवाला की हत्या को लेकर अब सोशल मीडिया पर एक तरह का गैंगवार शुरू हो गया है.  कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जब से मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है, तब से बंबीहा ग्रुप सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गया है और लॉरेंस ग्रुप को बदला लेने की लगातार धमकियां दे रहा है.

यह भी पढ़े : आखिरकार आजम खान से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव, कपिल सिब्बल भी मौजूद रहे


अब फेसबुक पर साझा किए गए एक पोस्ट में नीरज बवाना गिरोह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की निंदा की और जवाबी हमले की धमकी देते हुए कहा, “दो दिनों में परिणाम देंगे”. पोस्ट को बवाना नाम से एक हैंडल से शेयर किया गया है. बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है. एक पोस्ट में गैंगस्टर कुशल चौधरी ने सिंगर मनकीरत औलख और गैंगस्टर लॉरेंस की फोटो पर क्रॉस भी डाला है.

यह भी पढ़े : Skand Shashthi Vrat 2022: संतान की उन्नति और उसके सुखी जीवन के लिए रखें स्कंद षष्ठी व्रत, जानें तिथि और पूजा मुहूर्त


पोस्ट में नीरज बवाना को टैग किया गया है. बवाना पर हत्या और फिरौती के कई मामले चल रहे हैं. वह इस समय तिहाड़ जेल में है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोस्ट किसने लिखा है, इसे नीरज बवाना से जोड़ा जा रहा है, जिसके सहयोगी कथित तौर पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में फैले हुए हैं. यह फेसबुक पोस्ट नीरज बवाना गैंग के सदस्य भूप्पी राणा के नाम से एक हैंडल द्वारा डाली गई है. पोस्ट में  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार की आलोचना की गई है.

यह भी पढ़े : आज इन 4 राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य


गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम से एक असत्यापित अकाउंट ने मूसेवाला की हत्या के बाद पोस्ट किया था कि यह यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह (विक्की मिड्‌डूखेड़ा) की हत्या का बदला था. मिड्‌डूखेड़ा की पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और बंबीहा गिरोह ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. भूप्पी राणा हैंडल द्वारा पोस्ट में कहा गया है कि बिश्नोई गिरोह ने झूठा आरोप लगाया है कि मूसेवाला ने मिड्‌डूखेड़ा और पंजाब के छात्र नेता गुरलाल बारा की हत्याओं में मदद की थी. सिद्धू मूसेवाला ने इन हत्याओं में कोई भूमिका नहीं निभाई थी. हम यह स्पष्ट कर रहे हैं, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मदद करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का हिसाब होगा. उनकी मृत्यु का बदला बहुत जल्द लिया जाएगा. हम हमेशा उनके परिवार और दोस्तों का समर्थन करेंगे.