कॉमेडियन कुणाल कामरा ट्वीट पर एक व्यक्ति से सोशल मीडिया में लड़ते नजर आए, जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल की बर्लिन यात्रा पर उन्हें बधाई देने के लिए देशभक्ति गीत ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाया था। लड़के के पिता गणेश पोल ने कामरा द्वारा लड़के के गाने में छेड़छाड़ करते हुए वीडियो ट्वीट करने पर आपत्ति जताई। वहीं, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बॉटल, मशहूर स्टार ने पति पर लगाए दिल दहला देने वाले आरोप


कामरा के डिलीट किए गए ट्वीट को टैग करते हुए गणेश ने अपने ट्विटर पर लिखा, वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गाना गाना चाहता था। हालांकि वह अभी बहुत छोटा है लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा तुम जो भी हो, लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखो और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करो। आगे कामरा ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, वीडियो एक समाचार संगठन की साइट पर है। मजाक आपके बेटे पर नहीं है, जबकि आप अपने बेटे का सबसे लोकप्रिय गीत का आनंद ले रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः खेलों पर फिर टूटा कोरोना का कहर, स्थगित हो गए इस साल होने वाले एशियन गेम्स


कामरा ने कथित तौर पर बच्चे के साथ जर्मनी में मोदी की बातचीत का कथित वीडियो साझा किया, लेकिन उन्होंने उस गीत को बदल दिया जिसे लड़के ने गाया था, ‘हे जन्मभूमि भारत’... ‘मेहंगाई डायन खाए जात हैं’। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामले का संज्ञान लेते हुए शीर्ष बाल अधिकार निकाय राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने छेड़छाड़ किए गए वीडियो के लिए कॉमेडियन कुणाल कामरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एनसीपीसीआर ने वीडियो को तत्काल हटाने की भी मांग की जिसके बाद कामरा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।