एक गांव में सरपंच के पद की नीलामी कर दी गई जिसमें एनसीपी के नेता को जीत मिली है। यह गांव महाराष्ट्र में है। यहां पर पूरे गांव ने मिलकर सरपंच की सीट के लिए बोली लगा दी। इसके बाद महाराष्ट्र में नदुरबार के खोड़ामली गांव की सरपंच की सीट 42 लाख रुपये में बिक गई।

सरपंच के पद की बोली लगाने के लिए खोड़ामली गांव में ग्राम देवता के मंदिर के पास लोग इकट्ठा हुए। इसके बाद सबने मिलकर तय किया कि आने वाले चुनाव में किसे सरपंच चुना जाए। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि सरपंच का चुनाव तो मतदान के जरिए होता है।

लेकिन महाराष्ट्र में नदुरबार के खोड़ामली गांव के लोगों ने बोली लगाकर ये तय कर लिया कि अगला सरपंच कौन होगा? यहां सरपंच सीट के लिए प्रदीप पाटिल की तरफ से 42 लाख रुपये की बोली लगाई गई। अब प्रदीप पाटिल की बेटी चुनावी मैदान में उतरेंगी और निर्विरोध चुनी जाएंगी।

नीलामी में सरपंच की सीट जीतने के बाद, प्रदीप पाटिल ने बताया कि आज मेरा सपना पूरा हो गया। सहयोग देने के लिए लोगों का धन्यवाद। आप लोग पैसे की चिंता ना करें। पहले भी गांव के काम लिए मैंने पैसे दिए हैं और ये पैसा भी दिया जाएगा।

प्रदीप पाटिल एनसीपी (NCP) के नेता हैं। सरपंच की सीट को नीलामी में जीतने के बाद लोगों ने जश्न मनाया। हालांकि बोली लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के एनसीपी जिलाध्यक्ष ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया।