राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की मुस्लिम महिला नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर पर बाहर नमाज पढ़ने की इजाजत मांगी है। इस नेता ने मांग की है कि वो नमाज समेत सभी धर्मों की प्रार्थनाएं पीएम मोदी के आवास पर करना चाहती हैं। इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र भी लिखा गया है। गौरतलब है कि हाल ही में अमरावती सांसद नवनीत राणा और उनके पति विधायक रवि राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद सियासत गरमा हुई है। फिलहाल, कोर्ट ने दोनों नेताओं को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल के ईटानगर में मनाया गया बिहू, मुख्यमंत्री CM Pema Khandu ने किया डांस, देखें वीडियो

अब मुंबई उत्तर जिला कार्यकारी अध्यक्ष फहमीदा हसन खान ने गृहमंत्री शाह के नाम पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र से आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे हमारे प्रिय भारत देश के लाड़के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दी जाए कृपया दिन और समय आप मुझे बताएं।'

गौरतलब है कि शनिवार को राणा दंपति ने सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। इसके बाद बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणा दंपति के घर के बार हंगामा कर दिया था। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में नवनीत ने कानून और व्यवस्था पर चिंता जाहिर की थी और कहा था कि सीएम राज्य में बंगाल जैसी स्थिति तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : नागालैंड व असम से माता हिडिंबा से मिलने पहुंचे उनके वंशज, तय की इतनी लंबी दूरी

इस मामले में विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में 153(ए), 34, समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। दोनों को खार स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है। खार पुलिस स्टेशन की तरफ से आगे की जांच जारी है।