बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey, daughter of Bollywood actor Chunky Pandey) लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय पहुंची जबकि एजेंसी ने इस मामले में एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि अनन्या से मोबाइल चैट करने वाले एक ड्रग तस्कर को गुरुवार की रात हिरासत में लिया गया। उससे भी पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को जांच एजेंसी ने स्पष्ट किया कि अनन्या इस मामले में आरोपी नहीं है। 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan, son of Bollywood actor Shahrukh Khan) के साथ चैट के कारण उसे एनसीबी (NCB) में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एजेंसी अनन्या से आर्यन की गतिविधियों एवं दोस्तों के बारे में जानने को इच्छुक है। सूत्रों के मुताबिक अनन्या (Ananya) इस मामले में गवाह हो सकती है, इसके अलावा कुछ नहीं। एजेंसी उसके बयान को रिकॉर्ड करेगी। अनन्या को आर्यन के मोबाइल फोन से बरामद चैट के आधार पर समन किया गया था। एनसीबी ने अनन्या के घर से गुरुवार को उसका लैपटॉप बरामद किया है। 

गौरतलब है कि दो अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने मुंबई के तट पर क्रूज शिप पर आयोजित एक रेव पार्टी पर छापेमारी की थी तथा दिल्ली की कुछ लड़कियों समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में आर्यन को गिरफ्तार किया गया है तथा आगामी 30 अक्टूबर तक वह न्यायिक हिरासत में रहेगा। आर्यन की जमानत की अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है। पिछली सुनवायी के दौरान एनसीबी ने आर्यन का चैट रिकॉर्ड पेश किया था जिसके आधार पर अनन्या को भी समन किया गया।