इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में मंगलवार रात को हुई एक युवती मुस्कान हाड़ा (27) की सनसनीखेज हत्या के आरोपित सागर सोनी को पुलिस नेे भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में वेंडर सागर सोनी का नाम सामने आया है. बताया जाता है कि वेंडर और युवती एक-दूसरे से परिचित हैं तथा इसी कारण युवती अपने पति से अलग रह रही थी.

मुस्कान अपनी सहेली प्रियंका से मिलने के लिए भोपाल जा रही थी, जो एक शॉपिंग मॉल में सेल्स गर्ल है. प्रियंका ने मुस्कान को नौकरी के लिए भोपाल बुलाया था. भोपाल पुलिस ने बताया कि सागर, इंदौर रेलवे स्टेशन पर हॉकर है और उसका मुस्कान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिनों पहले मुस्कान की तीसरे लड़के से दोस्ती हो गई थी. इस बात से सागर नाराज था.

मालूम हो कि नंदा नगर तीन पुलिया के समीप रहने वाली मुस्कान नर्मदा एक्सप्रेस के डी-3 कोच में सवार होकर सहेली से मिलने भोपाल आ रही थी. इसी दौरान मुस्कान पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों की खून से लथपथ इस युवती पर नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद सीहोर स्टेशन पर पुलिस ने ट्रेन को रोककर शव नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस के अनुसार ट्रेन में मृत पड़ी मुस्कान को यात्रियों ने देखा तो अफरा-तफरी मच गई थी. एसपी एसएस चौहान ने पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. जिस समय यह घटना हुई तब कोच के अंदर दो दर्जन से अधिक यात्री थे. पुलिस जांच में पता चला कि सागर शुजालपुर से ट्रेन में सवार हुआ था और बातचीत के दौरान विवाद के बाद उसने घटना को अंजाम दे दिया. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और सीहोर पुलिस ने भी घटना में सागर सोनी का नाम लिया है.

हत्या की सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस ने देर रात मुस्कान के पति कपिल को हिरासत में ले लिया. पेशे से रिक्शा चालक कपिल से पूछताछ में पुलिस को उसकी कोई भूमिका नजर नहीं आई. कपिल ने पुलिस को बताया कि उसका मुस्कान से तलाक का केस चल रहा है और वह उससे काफी समय से अलग ही रहता है. पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली.