बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक इटरव्यू में अपने करियर की मुश्किलों के बारे में बात की हैं। उनका कहना है कि वह प्रसिद्धि की भूखी नहीं है। उन्होंने अपने लिए कुछ सीमाएं निर्धारित कर रखी हैं। नरगिस ने आगे कहा, मैं न्यूड पोज दे दूं या डायरेक्टर के साथ सो जाऊं। मैंने कई मौके खोए हैं क्योंकि मैंने कुछ चीजें नहीं की। यह वाकई दिल तोड़ देने वाला है।

नरगिस का कहना है कि वह उस जगह पर टिके रहने की कोशिश कर रही हैं, जहां उनका हाई स्टैंडर्ड है। एक्ट्रेस ने कहा, बहुत बुरा लगता है कि इस वजह से मेरे हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए हैं और इससे बहुत दुख भी होता है। हालांकि मैं खुद को यही समझाती हूं जो लोग अपने मूल्यों पर टिकते हैं जीत उन्हीं की होती है।

नरगिस ने कहा कि वह बॉलीवुड में बहुत खुश हैं। क्योंकि वह इंटिमेट सीन्स नहीं करते, जबकि मॉडलिंग में कई बार उनसे नेकेड शॉट्स और टॉपलेस होने के लिए भी पूछा गया था, जिसमें वह बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं। गौरतलब है कि नरगिस को 'मद्रास कैफे', 'मैं तेरा हीरो', 'अजहर', 'हाउसफुल 3', 'अमावस' और 'टोरबाज' जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है। फिलहाल वह फिल्मों से दूर बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ वक्त बिता रही हैं।