कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को "21वीं सदी का राजा" करार दिया और दावा किया कि कांग्रेस उत्तराखंड के लोगों को जन-समर्थक शासन प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जनता के लिए अपने दरवाजे कभी बंद नहीं करेगी। बता दें कि राहुल ने पहले भी कहा था कि " दो भारत (India) का निर्माण हुआ है, " एक भारत गरीबों के लिए और दूसरा अमीरों के लिए "।
एक रैली के दौरान, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि " पीएम मोदी (PM Modi) 21 वीं सदी के राजा (21st-century king) हैं, जिन्होंने आंदोलनकारी किसानों से बात करना अपनी गरिमा के नीचे समझा। भारत में आज कोई प्रधान मंत्री (Prime Minister) नहीं है, लेकिन इसका एक राजा है जो मानता है कि उसके सभी फैसले हैं सही है और बाकी सभी को निर्णय लेते समय चुप रहना चाहिए "।
गांधी (Rahul) ने कहा, "उस मानक के अनुसार, मोदी पीएम नहीं हैं ... वह 21 वीं सदी के राजा हैं।" उन्होंने कहा कि मोदी ने आंदोलनकारी किसानों को एक साल से अधिक समय तक सड़कों पर छोड़ दिया, यह जानते हुए कि एक COVID​​​​-19 का प्रकोप है।

उन्होंने यह भी कहा कि राजाओं के विचार को देश में वापस लाया गया था। गांधी ने कहा कि पीएम को केवल "अपने अमीर औद्योगिक मित्रों" की परवाह है।