भारतीय जनता युवा मोर्चा की शहर अध्यक्ष शिवानी दानी ने अपने फेसबुक पेज पर कश्मीर के पत्थरबाजों को सबक सिखाने के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। इसके बाद कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनको सलाम कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग उन्हें भद्दी भद्दी गालियां भी दे रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद शिवानी को रेप और जान से मारने की भी धमकी मिल रही है। 

वीडियो के वायरल होने के बाद शिवानी ने कहा, ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं हूं। ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए मैंने एक वीडियो और बनाया है। इसे जल्द ही फेसबुक पर अपलोड करने वाली हूं। मैंने अपने आईटी के लोगों से बात की है। उन्होंने बताया कि, ऐसे संदेश भेजने वाले पाकिस्तान के हैं। इसलिए इनके खिलाफ केस दर्ज करवाने का कोई मतलब नहीं है।

सेना के जवानों के साथ पत्थरबाजों द्वारा की गई अभद्रता का मुद्दा उठाते हुए शिवानी दानी ने अपने फेसबुक वीडियो में कहा है, जब से वह वीडियो सामने आया है जिसमें जम्मू कश्मीर के एक जिले में शांतिप्रिय पत्थरबाज हमारी सेना के पीछे उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर भगा रहे हैं। एंटी भारत और प्रो पाकिस्तानी नारे लगा कर उन्हें छेड़ रहे हैं। दिल्ली से आदेश नहीं है इसलिए हम हथियार नहीं उठा रहे हैं। सिर्फ किसी की जान न जाए इसलिए हमारे सैनिक हथियार नहीं उठा रहे हैं। लेकिन ये पत्थरबाज इसे हमारी कमजोरी समझ रहे हैं। ताजा वीडियो का जिक्र करते हुए शिवानी ने कहा कि इसके बाद एक वीडियो आया जिसमें एक पत्थरबाज को गाड़ी के आगे बांध कर घुमाया गया। इसमें आर्मी ने सन्देश दिया है कि पत्थरबाजों अब संभल जाओ। जो हाल एक पत्थरबाज का किया है वह तो एक झांकी है, आगे ऐसे हाल और के भी होंगे।