नागालैण्ड की भाजपा यूनिट ने आरोप लगाया है कि केन्द्र की भाजपा सरकार की ओर से गरीबों के लिए लॉन्च की गई योजनाएं राज्य में ग्रास रूट लेवल तक नहीं पहुंच रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विसासोली होंगु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए विभिन्न कार्यक्रम लॉन्च किए लेकिन राज्य में इनका लाभ जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुंच रहा है। 

उन्होंने यह पार्टी पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कही। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, भाजपा सत्ता में आने के लिए कठिन प्रयास कर रही है और 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद अगर सत्ता में आने का अवसर मिला तो गरीबों के लिए शुरु किए गए सभी कार्यक्रमों को असल लाभार्थियों तक पहुंचाया जाएगा। हम पूरे राज्य में समान विकास को आगे ले जाएंगे और समान अवसर पैदा करेंगे। लोगों की जरूरत, उम्मीद,आकांक्षा भाजपा की प्राथमिकता है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के बैनर तल सभी के साथ काम करेगी। हमारी सरकार सभी के लिए समान अवसर पैदा करेगी। हमारा लक्ष्य समान विकास करना है। 

राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने 5 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। सदस्यता अभियान  25 जून तक चलेगा। इसके तहत कोई भी व्यक्ति मिस कॉल देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकता है।