महानगर के पलटन बाजार थाना अंतर्गत रेहाबाड़ी पोस्टऑफिस स्थित वंदना अपार्टमेंट से गिरकर एक महिला की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई। मृतक की पहचान नंदिता नाथ के रूप में की गई है, जो पलटन बाजार के होटल वंदना स्थित सिटीलाइफ नामक शापिंग मॉल में कार्यरत थी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नंदिता अपनी एक अन्य सहकर्मी के साथ हाफिजनगर में रह रही थी। मगर वह हाफिजनगर स्थित अपने घर न जाकर सिटीलाइफ की पूर्व महिला कर्मचारी के घर चली गई। रात के समय नंदिता बुरी तरह घायल अवस्था में वदंना अपार्टमेंट के गेट के पास पड़ी थी।
अपार्टमेंट के अन्य लोगों ने तत्काल उसे नजदीक के निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल की ओर से इसकी जानकारी पलटन बाजार पुलिस को दी गई। इधर मौके पर पहुंची ने जांच में नंदिता का जूता अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर से बरामद किया।
इस घटना के प्रकाश में आने के बाद सिटीलाइफ के कर्मचारी भी सदमे में हैं और उन्हें नंदिता की मौत के पीछे किसी षड्यंत्र का संदेह है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए जीएमसीएच भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि युवती के दोनों हाथ टूटे हुए हैं।
हालांकि उसने खुदकुशी की है फिर किसी ने उसकी हत्या की है, यह जांच का विषय है। इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। इस संदर्भ में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है।