होलीडिफाई के सह-संस्थापक (Holidify Co-Founder) कोविड कपूर (Kovid Kapoor), जिनके ट्विटर बायो को बदलकर "माई नेम इज कोविड एंड आई एम नॉट ए वायरस" कर दिया गया है, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।
उन्होंने कहा कि "COVID के बाद पहली बार भारत से बाहर गए और मेरे नाम से बहुत से लोगों का मनोरंजन किया," और कहा, "भविष्य की विदेशी यात्राएं मनोरंजक होने वाली हैं!"



श्री कपूर ने बताया कि उनका नाम हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) से लिया गया है और इसका अर्थ है "विद्वान" या "शिक्षित।" पूरी दुनिया में लोगों के जीवन पर कहर बरपाने ​​वाली अत्यधिक संक्रामक बीमारी के विपरीत, "कोविद" का उच्चारण नरम "डी" के साथ किया जाता है।

उन्होंने ट्वीट पोस्ट किया कि 30,000 से अधिक 'लाइक' और कई गजब की प्रतिक्रियाएं मिली हैं। उन्होंने बताया कि उनके 30वें जन्मदिन के लिए, उनके दोस्तों ने एक केक खरीदा था, लेकिन बेकरी ने मान लिया कि उन्होंने उनके नाम की गलत वर्तनी की है और कृपया इसे 'फिक्स' कर दिया है।
एक जूमकार कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने उसके सामने कबूल किया कि जब एग्जीक्यूटिव ने उसका नाम सुना, तो वह अपने साथियों के साथ हंस रहा था |