मध्य प्रदेश के मुरैना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटा और बेटी की हत्या कर बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। यह घटना पलिया कॉलोनी की है। बृहस्पतिवार की सुबह व्यक्ति ने घारदार हथियार से अपनी पत्नी, बेटे और बेटी का गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि चारों लोगों के शव सुबह करीब छह बजे उनके घर में पाए गए। 

सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि पलिया कालोनी (सुदामानगर) में सत्यदेव शर्मा उम्र 42 वर्ष ने अपनी पत्नी ऊषा (40), पुत्र अश्वनी (12) और पुत्री शालिनी (10) के साथ रहता था। उन्होंने कहा कि सत्यदेव ने पहले किसी धारदार हथियार से हमला कर पत्नी, पुत्र और पुत्री की हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। यादव ने बताया कि पुलिस ने खून से सने धारदार हथियार को मौके से बरामद कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि सत्यदेव किराना की दुकान चलाता था। घटना का पता सुबह करीब छह बजे के आसपास पड़ोसियों को उस वक्त लगा, जब उसकी दुकान नहीं खुलने पर उन्होंने खिड़की से झांककर उनके कमरे में अंदर देखा। उन्होंने कहा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और दरवाजे को तोड़कर चारों शवों को बाहर निकाला गया। यादव ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया है और अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।