दिल्ली में अगले साल 2022 में दिल्ली नगर निगम चुनाव होने वाले हैं।  एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी, बीजेपी को टक्कर देना चाहती है।  इसके लिए आम आदमी पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर भी है।  आम आदमी पार्टी एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामलों पर घेरने में जुटी है। अब एमसीडी को कूडा और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए दिल्ली में 1 से 30 सिंतबर तक ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ महाअभियान चलाने का ऐलान किया है। 

जानकारी के अनुसार कल से सभी 272 वार्डों में इस अभियान को लेकर बैठकों का दौर शुरु होगा।  आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी 1 से 30 सितंबर तक एमसीडी को कूडा और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए दिल्ली में अभियान चलाएगी।  ‘आपका विधायक, आपके द्वार अभियान के अंतर्गत ढाई हजार बैठकें की जाएंगी। 

पूरे अभियान का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के विधायक करेंगे।  अभियान के लिए 25 से 30 अगस्त तक दिल्ली के सभी 272 वार्डों में बैठक आयोजित की जाएंगी।  राय ने कहा कि बीजेपी को दिल्ली की जनता ने एमसीडी में बार-बार मौका दिया है।  इसके बदले बीजेपी ने लोगों को बस कूड़ा और भ्रष्टाचार ही दिया है।