बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर विवादों में रहती है। किसी ना किसी टॉपिक पर कंगना कुछ ऐसा बोल जाती है जिससे वह विवादों का शिकार हो जाती है। मुबंई में कंगना का घर टुटने के बाद से महाराष्ट्रा सरकार कंगना के पीछे ही लग गई है। हाल ही की बात करें तो कंगना पर साप्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया गया है। इसी के चलते कंगना को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है।

भेजे गए नोटिस के अनुसार कंगना और बहन रंगोली दोनों को जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना है। कंगना रणौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई की बांद्रा कोर्ट के आदेश मुताबिक दोनों के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 124ए (राजद्रोह), 295ए और 153ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।


इतना होने जाने के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट पर कहा कि जुनूनी पेंगुइन सेना... महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना। दोनों बहनों पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप लगाया गया है। याचिका दायर करने वाले का कहना है कि कंगना बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। याचिकाकर्ताओं मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद है।