अपना प्यार पाने के लिए एक प्रेमिका मुंबई से झारखंड पहुंच गई, लेकिन वहां जाते ही प्रेमी ने उसें पीटा और फिर पैसे तथा गहने छीनकर फरार हो गया। यह चैंकाने वाला वाकया झारखंड के गोड्डा का है। यहां फेसबुक से हुए प्यार को एक लड़की सच समझकर अपने प्रेमी से मिलने मुंबई से गोड्डा चली आई, लेकिन जब उसका हकीकत से सामना हुआ तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। उसका प्रेमी अव्वल दर्जे का फ्रॉड निकला। प्रेमिका ने सड़क पर खड़े होकर अपने प्यार की दुहाई दी लेकिन धोखोबाज प्रेमी ने बीच बाजार में उसकी पिटाई कर दी। यही नहीं, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पर्स से करीब डेढ़ लाख नकद और जेवरात चुराए और चंपत हो गया।

मुंबई से एक लड़की अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी तो क्रूर प्रेमी ने खुशी से स्वागत करने के बजाए उस पर लात, घूंसे और थप्पड़ बरसा दिए, फिर भी प्रेमिका उसके सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन प्रेमी को उस पर दया नहीं आई। यही नहीं प्रेमी उसके पर्स से करीब डेढ़ लाख नकद और आभूषण भी लेकर फरार हो गयाण् मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने डेढ़ लाख नकद और आभूषण बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को युवक ने फेसबुक पर अपने प्रेम जाल में फंसाया था।

जानकारी के मुताबिक, लड़की झारखंड के सिमडेगा की रहने वाली है। लड़की ने बताया कि करीब तीन साल पहले फेसबुक के एक लाइक से दोस्ती शुरू हुई और इसके बाद एक मिस कॉल से दोनों में बातचीत शुरू हो गई। लड़की मुंबई में जॉब करती थी। इसके बाद लड़का भी मुंबई पहुंच गया। जहां उन्होंने साथ जीने मरने की कसमें खाईं।

इस बीच लड़की ने अपने मेहनत से कमाए गए पैसों से उसे एक बाइक भी खरीदकर दी। शुक्रवार को युवती मुंबई से पटना आई थी। पटना से युवक उसे अपने घर ले जाने को कह कर गोड्डा ले आया। युवक झारखंड के गोड्डा जिले के बेलबड्डा थाना क्षेत्र के धोड़ा गांव का रहने वाला है। उसका नाम अभिषेक कुमार है। गोड्डा पहुंचकर युवक लड़की को अपने घर ले जाने के लिए आनाकानी करने लगा।

युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो युवक ने सरेबाजार उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद राह चलते लोगों ने बीच बचाव किया। लेकिन लड़के ने पति-पत्नी का आपसी मामला कहकर उन्हें जाने को कह दिया। मामले को देखते हुए कुछ लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया। इस बीच अभिषेक वहां से फरार हो गया।
गोड्डा नगर थाना की पुलिस युवती को थाने लेकर आई। कुछ घंटों में फरार अभिषेक को पुलिस धर दबोच लाई। नगर थाना प्रभारी मुकेश पांडे ने बताया कि लड़की के बयान पर गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है। साथ ही छीने गए रुपये और जेवरात को बरामद कर लिया गया है। लड़की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।