बिहार की भाजपा और जदयू समेत अन्य दलों से मिलकर बनी सरकार में मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी लगातार BJP पर हमले कर रहे हैं। अब सहनी ने कहा है कि भाजपा को नीतीश सरकार से कोई दिक्कत है तो वो गठबंधन से अलग हो सकती है। सहनी ने नीतीश कुमार का समर्थन करते हुए कहा है कि वो बिहार में अच्छी तरह से सरकार चला रहे हैं और मैं उनके साथ हूं।

इतना ही नहीं बल्कि सहनी लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी की भी तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि वो लालू को फॉलो करते हैं जबकि तेजस्वी उनके लिए छोटे भाई की तरह है। यह भी कहा कि जिस दिन हमारे बीच आम सहमति बन जाएगी उस दिन फिर साथ मिलकर राजनीति करेंगे।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब सहनी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। बल्कि इससे पहले भी वो 14 जनवरी को कह चुके हैं हम 2014 से लगातार प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के संपर्क में है। अब 7 साल से ज्यादा बीतने के बाद भी निषाद समाज को बिहार और झारखंड में आरक्षण नहीं मिला है। इसके लिए हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। यह भी कहा कि सभी की विचारधारा अलग-अलग है। भाजपा से हमारा सिर्फ बिहार में गठबंधन है। इसके अलावा हम अपने फैसले लेने में स्वतंत्र हैं।