मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन संदिग्ध कार मिली।  इस मामले की जांच की जा रही है।  क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले की गहनता से जांच में जुट चुकी है। आज तक की खबर के अनुसार संदिग्ध कार से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है।  संदिग्ध गाड़ी में मिली चिट्ठी में कहा गया है कि ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है...नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो केवल एक झलक मात्र है...अगली बार सामान पूरा होगा और तुम्हारे पास आएगा. अगली बार के लिए पूरा इंतजाम हो गया है। 

इधर दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरा एक वाहन पाए जाने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।  पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के आवास ‘एंटीलिया' के निकट कार्मिकल रोड पर गुरुवार को एक वाहन खड़ा था जिसमें जिलेटिन की छड़ें थी। 

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने मामले को लेकर जानकारी देते हुइए कहा कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

आगे पुलिस ने बताया कि वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है।  उन्होंने बताया कि कार के अंदर से एक पत्र भी मिला है।  महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया कि मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं।  मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे।