महेंद्र सिंह धोनी अपने जीवन में एक और नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं जिसके तहत अब कैप्टन 7 बनकर जासूसी करेंगे। वह एक जासूसी एनिमेटेड सीरीज 'कैप्टन 7' को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

धोनी के प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट और ब्लैक वाइट ऑरेंज ब्रैंड प्राइवेट लिमिटेड मिलकर इस सीरीज का निर्माण करेंगे। यह सीरीज धोनी की जिंदगी पर आधारित होगा। इस तरह अब आप धोनी के एनिमेटेड अवतार को पर्दे पर देख सकेंगे। अभी इसके प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। 

सीरीज के बारे में धोनी ने कहा कि 'कहानी और कॉन्सेप्ट बहुत शानदार है। सीरीज के साथ क्रिकेट और मेरे अन्य पैशन को जिंदगी में एंजॉय करूंगा।' वहीं धोनी एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर साक्षी सिंह धोनी ने कहा कि 'जब हमारे सामने माही पर आधारित एनिमेशन फिक्शन शो आया तो हम तुरंत राजी हो गए। "कैप्टन 7" के जरिए आपके लिए बहुत सारा एडवेंचर इंतजार कर रहा है।' बता दें कि धोनी सात नंबर की जर्सी पहनकर मैच खेलते रहे हैं।

'कैप्टन 7' भारत का पहला जासूसी एनिमेटेड सीरीज होगा। इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज होगा। इस सीरीज को दुनियाभर के तमाम प्लेटफॉर्म पर डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।