टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने दुबई में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हराकर IPL 2021 का फाइनल जीत लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 27 रन से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ, चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार IPL का खिताब जीता है।
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)के खिलाड़ियों ने अपनी जीत का जश्न तब मनाया जब BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और बोर्ड सचिव जय शाह (Board secretary Jay Shah) ने कप्तान एमएस धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) विजेता ट्रॉफी सौंपी है। धोनी ने जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों को ट्रॉफी सौंप दी।


ट्रॉफी समारोह में CSK के खिलाड़ी भी अपने बच्चों के साथ शामिल हुए। चेन्नई सुपर किंग्स अब सबसे अधिक IPL के विजेताओं की सूची में मुंबई इंडियंस (MI) के बाद दूसरे स्थान पर है। एक मैच रिपोर्ट के अनुसार, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहने के बाद CSK पूरी तरह से नियंत्रण में दिखी।


CSK के सलामी बल्लेबाज फाफ फू प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली टीम को निर्माण के लिए एक आदर्श मंच दिया क्योंकि दोनों इन-फॉर्म खिलाड़ियों ने शुरुआती ओवरों में मामलों को अपने हाथों में ले लिया। धोनी की टीम 20 ओवरों में चुनौतीपूर्ण 192/3 पोस्ट करते हुए सुचारू रूप से आगे बढ़ी।