कोरोना काल बहुत ही ज्यादा कहर बरपा रहा है। कोरोना के कोहराम में IPL 2021  के मैच रद्द कर दिए गए है। इसलिए सभी खिलाड़ी अपने घर जाने में लग गए हैं। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सबका दिल जीत लिया है। धोनी IPL मैच रद्द होते ही अपने विदेशी खिलाड़ियों उनके घर भेजने के काम में लग गए हैं। कोरोना काल में कई कड़ी पाबंदियों के बीच और कोरोना के सख्त नियमों के बीच गुजरकर घर जाना पड़ रहा है।

कोरोना के कहर के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है तो भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई लौट चुके हैं। दूसरी ओर पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने फैसला किया कि वह विदेशी खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद ही वो अपने घर जाएंगे। उनके इस फैसले से देशी ही नहीं बल्कि विदेशी भी धोनी के कायल हो चुके हैं।


फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सैम कुरेन और मोईन अली लौट चुके हैं और  BCCI की मदद से चार्टर्ड उड़ानों से सभी विदेशी खिलाड़ियों को स्वदेश रवाना किया जा रहा है। धोनी ने कहा कि विदेशी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टादफ को विदेश में अपने घर लौटने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए। भारतीय खिलाड़ी बाद में घर लौट सकते हैं लेकिन पहले विदेशी खिलाड़ियों को उनके घर पहुंचना चाहिए।