भिंड. मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के चलते राजनीतिक माहौल गर्म है और लोग मतदाताओं को लुभाने लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं, वहीं प्रदेश के भिंड जिले में पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अचानक घर से गायब हो गई, जिससे हड़कंप मच गया. पार्षद प्रत्याशी के परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में क्षेत्र में चर्चा है कि वह प्रेमी के साथ भाग गई है, हालांकि इस बारे में अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़े : 27 जून से 2 जुलाई तक इन बर्थडेट वालों की चमकेगी किस्मत, जो चाहेंगे वही कार्य पूरा होने के योग


जानकारी के अनुसार भिंड जिले की लहार नगर पालिका क्षेत्र से पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी अचानक गायब हो गई है, इस मामले मेंं थाना प्रभारी शिवसिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई है, पुलिस जांच कर प्रत्याशी की तलाश में जुट गई है. वहीं महिला प्रत्याशी के अचानक गायब होने के बाद क्षेत्र में चर्चा है कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

यह भी पढ़े : Horoscope Today 27 June : आज मेष, कन्या, वृश्चिक राशि वाले सावधान रहें, पारिवारिक सदस्यों में आपसी मनमुटाव बढ़ेगा


बताया जा रहा है कि कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी रविवार रात को वार्ड क्रमांक 11 स्थित अपने ससुराल से अचानक गायब हो गई, पहले तो परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करायी. वहीं इस पूरे मामले में हैरानी की बात यह है कि चुनाव के दौरान जो महिला खुद चुनाव लड़ रही है, वह इस तरह अचानक गायब हो जाना चिंता का विषय है. ऐसे में पुलिस भी महिला को खोज निकालने में जुट गई है.