मोटोरोला कंपनी अब एक नए स्मार्टफोन Motorola Frontier पर काम कर रही है और इसे जल्द लॉन्च कर सकती है। इस मोटोरोला स्मार्टफोन में आपको 200MP के कैमरे के साथ और भी कई सारे जरबदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं...

यह भी पढ़ें : अब अरुणाचल प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन से बिजली खरीदेगा केरल, राज्य में नहीं होगी बिलजी कटौती

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से Motorola के नए स्मार्टफोन को टीज किया जा रहा है जिससे यह माना जा रहा है कि फोन को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इन टीजरर्स के जरिए स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर खुलासे किये जा रहे हैं। चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट Weibo पर इस स्मार्टफोन के टीजर्स जारी किये जा रहे हैं।

टीजर्स के अनुसार Motorola Frontier में आपको 6.7-इंच का ओएलईडी डिस्प्ले, 144Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन मिलेगा। एक फीचर जिसने लोगों का ध्यान इस स्मार्टफोन की ओर आकर्षित किया है वो इसका कैमरा है। खबरों की मानें तो Motorola Frontier में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 200MP का मेन सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का पोर्टेट या टेलीफोटो कैमरा शामिल हो सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 60MP का शानदार फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है।

Motorola Frontier स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी के साथ 125W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ SoC प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इसमें आपको 12GB तक RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : कॉलेज में एडमिशन से पहले देना होगा CUET टेस्ट, नॉर्थ-ईस्टर्न हिल यूनिवर्सिटी ने जारी किया आदेश

हालांकि, फिलहाल Motorola Frontier की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। लीक्स की मानें तो मोटोरोला के नए स्मार्टफोन को इसी महीने मार्केट में उतारा जा सकता है।