मां-बेटियां (Mother-Daughter) एक दूसरे की सबसे अच्छी सहेली होती हैं। हालांकि ये उनके लुक्स (Mother-Daughter Looks Like Sisters) नहीं, बल्कि उनके मानसिक स्तर के लिए कहा जाता है। इंग्लैंड (Shropshire, England) में मां-बेटी की एक ऐसी जोड़ी है, जो देखने में भी लगभग बराबर ही लगती है। 34 साल की क्लेयर मिलनर (Clare Milner) और उनकी बेटी 18 साल की बेटी एल्सी (Elisse) के मिलते-जुलते लुक्स उन्हें खासी सुर्खियां दिला रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि उनके बच्चों में भी कोई खास अंतर नहीं है। यही वजह है कि देखने वाले भी कनफ्यूज़ हो जाते हैं।

Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक क्लेयर मिलनर (Clare Milner) कहती हैं कि उन्हें अक्सर उनकी 18 साल की बेटी की बहन मान लिया जाता है। उन्हें आपस का ये रिश्ता काफी अच्छा लगता है। हाल ही में क्लेयर की बेटी एल्सी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। इससे करीब एक साल पहले उनकी मां ने एक बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में दोनों का अपने बच्चों के साथ आउटिंग पर निकलना लोगों के लिए बेहद अजीब होता है।

वे कहती हैं कि अक्सर उन्हें लोग अपनी पोती की मौसी समझ बैठते हैं। उनके बेटे लुकस के जन्म के कुछ महीने बाद ही उनकी बेटी भी प्रेगनेंट हो गई थी। अब उनकी पोती हंटर और बेटा लुकस करीब-करीब एक ही उम्र के हैं। उनके पहले से ही 3 बच्चे थे और अब लुकस के जन्म के बाद वे 4 बच्चों की मां बन चुकी हैं। वहीं उनकी बेटी एक रिलेशनशिप के बाद प्रेगनेंट हो गई और उसने अकेले ही बच्चे को जन्म देने का फैसला लिया।

मां-बेटी के लिए शुरुआत में ये थोड़ा मुश्किल था, लेकिन बाद में उन्होंने इस परिस्थति को अपना लिया। एक साथ बच्चे को जन्म देने से उनका रिश्ता काफी मजबूत हुआ है। मां क्लेयर अपनी बेटी की परिस्थितियों में उसकी मदद करती हैं। मां क्लेयर का कहना है कि लोग अक्सर उन्हें बच्चे की मौसी समझ लेते हैं या फिर उन्हें लगता है कि मेरी पोती भी मेरी ही बेटी है। किसी को इसका अंदाज़ा भी नहीं होता बच्चे दरअसल मामा और भांजी हैं।