असम में पहाड़ी जिले कार्बी अलांग में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य में सरगर्मियां तेज हैं। जिले के बोकाजान विधानसभा क्षेत्र के अधीन कलाक्षेत्र के प्रेक्षागृह में गुरुवार को कांग्रेस ने एक बैठक की। कार्यक्रम के दौरान भाजपा समेत अन्य राजनीतिक दलों के लोगों ने सामूहिक रूप से कांग्रेस का दामन थामा।


बता दें कि गुरूवार को सामूहिमक योगदान सभा में बोकाजान विधानसभा के अधीन चार परिषदीय क्षेत्र बोकाजान, बोराजान, देवपानी आैर सरुपथार के करीब चार सौ लोगों ने कर्इ राजनीतिक दलों को छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा। अपने संबोधन में कांग्रेस के दिग्गज नेताआें ने भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया।

उपाध्यक्ष दत्त ने पहाड़ी जिले में भाजपा सरकार के कार्यकाल में बेरोजगार युवक युवतियों की संख्या में पहले से ज्यादा इजाफा होने का आरोप लगाया है। दत्त के मुताबिक कार्बी अलांग जिले में भाजपा के कार्यकाल में पढ़े लिखे नौजवानों को सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है। साथ ही आम इंसान भी विभिन्न सरकारी योजनाआें से वंचित है।

वहीं मुख्य अतिथि सांसद बिरेन सिंह इंगति ने कहा कि भाजपा सरकार झूठे वादों से परेशान होकर लोग अब फिर कांग्रेस की आेर आकर्षित हो रहे हैं। भाजपा आम लोगों की परेशानियों को नही समझती है, यह केवल पूंजीपतियों का कहना मानने वाली सरकार है।


बता दें कि कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कर्इ दिग्गज नेता मौजूद थे। कांग्रेस समिति के अध्यक्ष चंद्र कठार की अध्यक्षता में आयोजित सभा में अतिथियों का परिचय निपेन संगमा ने करवाया। सभा में कार्बी आलांग के सांसद बिरेन सिंह इंगति मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे।