सोशल मीडिया पर आजकल एक से बढ़कर फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक शरारती बंदर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है लोग नाराज होने के साथ ही काफी रामांचक भी हो रहे हैं। इस बंदर ने एक कुत्ते के मासूम पिल्ले को उठा लिया और पेड़ पर चढ़ गया। इतना ही नहीं बल्कि वो पिल्ले को लेकर वह 3 दिन तक चक्कर काटता रहा।

यह वीडियो जंगल किनारे बसे एक गांव का है जो कि मलेशिया के किसी इलाके का है। इस कुत्ते के पिल्ले का नाम सारु है और अचानक एक बंदर कहीं से आया और उसें उठा लिया। लोग जब तक देख पाते वह पिल्ले को लेकर वहां से भाग गया। वह कुत्ते का पिल्ला सिर्फ दो हफ्ते का था और तेजी से चिल्लाने लगा।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीछा किया लेकिन वह बंदर हाथ नहीं आया। इस दौरान वह बंदर पेड़ बैठा रहा जबकि पिल्ला सिर्फ रोता-चिल्लाता रहा। लोगों ने 3 दिन तक बंदर से पिल्ले को बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।

इसके बाद तीसरे दिन लोगों ने सारु पिल्ले को बंदर से रेस्क्यू किया। यह सब तब हुआ जब बंदर एक झाड़ी पर चढ़ रहा था और उसी दौरान उसने पिल्ले को हाथ से छोड़ दिया। इसके बाद पिल्ले को वापस लाया गया और उसे कुछ खाने-पीने को दिया गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

देखें वीडियो—