हाल ही में एक इंजीनियर के घर छापा पड़ा जिसमें उसके घर से पाइप लाइन से पानी की जगह नोट निकले हैं। यह मामला कर्नाटक का है जहां एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एसीबी ने यह छापा PWD इंजीनियर के घर पर मारा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एसीबी के अधिकारी घर में लगे पाइप से कैश और सोने के आभूषण निकाल रहे हैं।

जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने कलबुर्गी में जेई शांतागौड़ा बिरादर के घर पर छापा मारा। आरोप है कि शांतागौड़ा ने अपने कार्यकाल के दौरान आय से अधिक संपत्ति इकट्ठा की। एसीबी ने यह छापेमारी एसपी महेश मेघनावर के नेतृत्व में की। एसीबी ने सुबह 9 बजे शांतागौड़ा के घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन बिरादर ने गेट खोलने में 10 मिनट लगा दिए। इससे एसीबी को शक हुआ कि जूनियर इंजीनियर ने कहीं पैसे छिपाए हैं।

छापेमारी के दौरान एसीबी ने प्लंबर को बुलाया और उससे पीवीसी पाइप काटने के लिए कहा।  प्लंबर ने पाइप काटा तो उसके अंदर से पैसे और आभूषण मिले। जूनियर इंजीनियर (Jr Engineer) के घर से छापे के दौरान 13.5 लाख रुपए बरामद हुए। एसीबी अधिकारियों को बिरादर के घर की छत से 6 लाख रुपए बरामद हुए। बिरादर मौजूदा समय में जेवरगी सब-डिवीजन में पीडब्ल्यूडी में एक जूनियर इंजीनियर के तौर पर तैनात है।