बच्चे के मुंह के ऊपरी हिस्से में सुराख देखने के बाद एक मां उसे अस्पताल लेकर गई जहां उसके होश उड़ गए। हालांकि, जब नर्स ने उन्हें बताया कि वो कोई सुराख नहीं बल्कि स्टिकर है तो मां शर्म से पानी पानी हो गई।

यह वाकया इंग्लैंड के Essex का है। यहां रहने वाली 24 वर्षीय मां Becky Stiles अपने 10 महीने के बेटे Harvey का डायपर बदल रही थीं। तभी उनकी नजर उसके मुंह के ऊपरी हिस्से में मौजूद एक ‘सुराख’ पर पड़ी, जिसके बाद वो घबराहट से कांपने लगीं।

वो बताती हैं, ‘मैंने उसे छूने की कोशिश की। लेकिन Harvey मुझ पर चिल्लाने लगा। इसलिए मैं भागकर उसके पापा को बुलाकर लाई ताकि वह उसे देखें। मैं कांप रही थी। पसीना भी आ रहा था। समझ नहीं पा रही थी कि आखिर ये क्या हो गया। हमने उसके मुंह में टॉर्च से देखा, और उसके पिता ने कहा आखिर ये क्या बला है?

जब कुछ समझ नहीं आया तो Becky बच्चे को अस्पताल लेकर गईं। जहां एक नर्स ने करीब 30 सेकंड चेकअप के बाद बताया- वो एक स्टिकर है। मां को गलती का एहसास कराने के लिए उसने कहा- सुराख जैसा तो नहीं लग रहा। फिर क्या, नर्स ने अपनी एक उंगली बच्चे के मुंह में डाली और उस स्टिकर को बाहर निकाल दिया, जिसके बाद अस्पताल का माहौल हंसी भरा हो गया।