वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार अभियान का जायजा लेने तथा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के लिए आगामी 27 फरवरी को वाराणसी (PM modi varanasi visit) आएंगे। 

TMC सांसद नुसरत जहां की जालीदार टॉप में तस्वीरें वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे लोग

भाजपा की ओर से बुधवार को दी गयी जानकारी के अनुसार मोदी, यहां स्थित सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में जिले की सभी आठ विधानसभा सीटों के बूथ पदाधिकारियों के साथ सीधा संवाद करेंगे। 

इस कार्यक्रम में हर बूथ से छह कार्यकर्ता शामिल होंगे, जिसमें बूथ अध्यक्ष समेत 6 कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसके साथ ही सम्मेलन में जिला, महानगर और क्षेत्र के पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी का यह पहला दौरा है। 

नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्‍छी खबर, PF खाते में देर से पहुंची रकम तो Employer को करनी होगी भरपाई

हालांकि गत 18 जनवरी को उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नगर के पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद किया था। मोदी के कार्यक्रम के सिलसिले में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा और गुजरात प्रदेश के संगठन महामंत्री रत्नाकर ने गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय पर संगठन की बैठक की।