भाजपा संसदीय दल (BJP Parliamentary Party) की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने पार्टी के सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहकर विधायी कार्यो में सक्रिय भागीदारी करने का निर्देश दिया। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने सभी सांसदों को संसद में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश देते हुए कहा कि बार-बार बच्चों की तरह आप लोगों को एक ही बात कहना ठीक नहीं है । उन्होंने कहा कि आप लोग अपने-अपने व्यवहार में परिवर्तन लाइए, नहीं तो परिवर्तन हो जाता है।

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सभी सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र के बाद अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जाकर जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों के साथ संवाद करने और उन्हें चाय पर चर्चा के लिए बुलाने को कहा तो तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि वो 14 दिसंबर को वाराणसी में अपने संसदीय क्षेत्र के जिलाध्यक्ष और मंडल अध्यक्षों को चाय पर बुलाएंगे।

भाजपा संसदीय दल की बैठक (Meeting of BJP parliamentary committee) के बारे में जानकारी देते हुए केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को सांसद खेल स्पर्धा, सांसद तंदुरुस्त बाल स्पर्धा, सूर्य नमस्कार स्पर्धा का आयोजन करने के साथ-साथ अपने -अपने क्षेत्रों में रहने वाले पद्म पुरस्कार विजेताओं के संपर्क में रहने और उनके साथ निरंतर संवाद करने का भी निर्देश दिया।