पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के चाय मजदूर

मेरे विशेष दोस्त हैं। केंद्र सरकार की कई  योजनाओं से उनकी अनेक परेशानियां कम हो

रही हैं. हमारी सरकार मेरे इन चायवाले दोस्तों को सोशल

सेक्योरिटी स्कीम्स का भी लाभ मिलना तय हुआ है। मोदी ने आगे कहा कि मैंने अपने हर दोस्त को मुफ्त में राशन, मुफ्त गैस सिलेंडर और

करोड़ों रुपए बैंक खाते में जमा करवाए हैं। इसी के साथ सरकारी अस्पताल में मुफ्त में

टीका लगवाया है।


प्रधानमंत्री मोदी ने  तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए इन्होंने लोगो की मेहनत

की कमाई से, लोगों की ज़िन्दगियों से खेला है और चाय बागानों को ताला

लगा दिया है। जिससे राज्य को क़र्ज़ में डुब गया है। अब ममता दीदी यह खेल नहीं चलेगा। प्रधानमंत्री ने बताया कि भाजपा की स्थापना के मूल में ही

बंगाली चिंतन बंगाल के

महान सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी हैं। भाजपा वो पार्टी है जिसके

विचारों में बंगाल की महक है,  जिसके संस्कारों में

बंगाल की परंपरा है। वादा करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा बंगाल कर्ज कभी चुका नहीं सकती लेकिन बंगाल को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचा सकती है।

बॉलीवुड ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो गए है। बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में पीएम के मेगा शो से ठीक एक घंटा वह पार्टी का हिस्सा बने है। मंच पर उन्हें बंगाल बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने पार्टी का झंडा थमाया और फिर भगवा पटका पहनाया गया है। तभी लोगों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाए।

बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजधानी कोलकता के ब्रिगेड मैदान में मेगा रैली होने वाली है। रैली शुरू होने से पहले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती कार्यक्रमस्थल पर पहुंच गए हैं।  भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय के साथ हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक्टर मिथुन दोपहर 1 बजे भाजपा में शामिल होंगे। वह पार्टी के लिए प्रचार करेंगे, पर चुनाव नहीं लड़ेंगे।


ब्रिगेड मैदान में मेगा रैली शुरू होने से पहले ही बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है। हमले में 8 कार्यकर्ता जख्मी हो गए हैं। यह सभी लोग पीएम की  मेगा रैली में  शामिल होने के लिए आ रहे थे। तभी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया है।