प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 4 साल की एक बच्ची से मिलने के लिए अपना काफिला रुकवा दिया। यह घटना उस समय की है जब मोदी अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा खत्म कर सोमवार को सूरत एयरपोर्ट जा रहे थे। उस वक्त प्रधानमंत्री को विदाई देने भारी संख्या में उनके प्रशंसक सड़क पर मौजूद थे। 

इसी भीड़ में से नैंसी गोंडालिया नाम की बच्ची सड़क पर आ गई। वह पीएम मोदी से मिलना चाहती थी। अधिकारियों ने नैंसी को सड़क से हटा दिया। इस बीच कार की फ्रंट सीट पर बैठे प्रधानमंत्री की नजर नैंसी पर गई। उन्होंने उसे अपने पास बुलाया। एसपीजी के स्टाफ के लोग बच्ची को पीएम मोदी के पास लेकर आए। मोदी को बच्ची से गले मिलते और उससे बात करते देखा गया। मोदी ने बच्ची से पूछा,कौन सी घड़ी पहनी है। 

यह नजारा देख मोदी के प्रशंसक उनके नाम का नारा लगाने लगे। नैंसी के परिजन ने बताया,नैंसी सुबह से तैयार हो गई थी। वह मोदी दादा से मिलने की जिद कर रही थी। हम उसे लेकर सर्किट हाउस भी गए थे लेकिन वहां पीएम से मुलाकात नहीं हो पाई। प्रधानमंत्री रविवार को सूरत आए थे,जहां उनके स्वागत में दो घंटे का विशाल रोड शो निकाला गया। इस रोड शो में बड़ी टीवी स्क्रीन्स,झंडे,चमकती लाइटें और 10 हजार बाइकों का जुलूस भी शामिल था।

मोदी एक एसयूवी पर सवार हुए और उसकी छत से लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पिछले 9 महीनों में गुजरात में उनकी यह आठवीं यात्रा है। भाजपा गुजरात में लगातार पांचवी बार सरकार बनाने के लिए कैंपेन की तैयारी कर रही है। आपको बता दें इसी महीने भारत आईं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोडऩे के लिए पीएम मोदी के काफिले के लिए ट्रैफिक नहीं रोका गया था।