प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आज कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में रैली करेंगे। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल रहेंगे। बीजेपी नेता द्वारा बताया जा रहा है कि पीएम की बंगाल में पहली चुनावी  रैली में मिथुन चक्रवर्ती की मौजूदगी बेहद अहम है। बंगाल का मिथुन चक्रवर्ती के पीएम के साथ रैली में शामिल होने से सियासी खेमे में हलचल तेज हो गई है। कयास लगाएं जा रहे हैं किसौरव गांगुली से पहले मिथुन चक्रवर्ती को  बीजेपी में शामिल किया सकता है।

पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भारी भीड़ जुटाने में लगी हुई है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि मिथुन चक्रवर्ती की संभावित राजनीतिक पारी को और बल मिला है। पीएम मोदी की रैली से तृणमूल कांग्रेस भी कई तैयारियां कर रही है। क्योंकि पीएम मोदी सीएम ममता बनर्जी के किले का ध्वस्त करने की फिराक मे हैं। 


मिथुन चक्रवर्ती की पीएम मोदी के साथ कोलकाता में उपस्थिति को लेकर बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी लगातार बीजेपी के शीर्ष नेताओं को घेर रही हैं। ममता ने कह कि “ बंगाल में गुजराती सरकार नहीं चलाएंगे। ” दूसरी ओर बीजेपी यह कह रही है कि “ बंगाल की माटी का 'लाल' ही मुख्यमंत्री बनेगा। ” बीजेपी की इस घोषणा के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी किसी बड़े बंगाली चेहरे को ममता के खिलाफ मैदान में उतार सकती है।