मंगलदै । असमिया सिनेमा मिशन चाइना को  Youtube  पर अपलोड करने के आरोपी किशोर को मंगलदै सदर पुलिस ने आज  पूछताछ के बाद बोको सुधार गृह में भेज दिया है।

 प्राप्त जानकरी के अनुसार उक्त आरोपी नाबालिग छात्र ने सोमवार की  सुबह मंगलदै स्थित ड्रीम थिएटर में सुबह 10.15 बजे प्रदर्शित होने वाली फिल्म मिशन चाहना देखने गया और फिल्म की  अपने मोबाइल में रिकार्डिंग कर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया।  इसको लेकर मिशन चाइना की टीम  एवं जुबीन फ्रेंड क्लब ने गुवाहाटी के भरलुमुख और मंगलदै सदर थाने में अलग- अलग शिकायत दर्ज कराई ।

पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए मंगलदै के नजदीक बांदिया गांव में अभियान चलाकर नाबालिग छात्र को अपनी हिरासत में ले लिया। साथ ही उसका मोबाइलफोन भी जब्त कर लिया । पुलिस पुछताछ में आरोपी छात्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है साथ ही उसने कहा कि किसी को नुकसान या फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से  नहीं बल्कि मजाक में ही उसने यूट्यूब परफिल्म को अपलोड किया  ।

 पुलिस ने उसकी गुनाह एवं उम्र को देखते हुए उसे बोको स्थित बाल सुधार गृह में भेज दिया । इस सिनेमा को यूट्यूब पर अपलोड करने को लेकर जुबिन फ्रेंड क्लब के सदस्यों में काफी आक्रोश देखने को मिला।