रूस-यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध में रूस का मुकाबला करने के लिए यूक्रेन की सबसे खूबसूरत लड़की भी अब जंग में उतर चुकी है। जी हां, इस युद्ध के दौरान कई यूक्रेनी नागरिकों ने देश की रक्षा के लिए हथियार उठा लिए हैं। इस युद्ध में पुरुषों के साथ कई महिलाएं और मशहूर हस्तियां भी अपना योगदान दे रही हैं। इसी के साथ ही यूक्रेन की सबसे खूबसूरत महिला और पूर्व मिस यूक्रेन ने भी बंदूक थाम ली। साल 2025 में मिस यूक्रेन का खिताब जीत चुकीं अनास्तासिया लेना की बंदूक थामे तस्वीरें सामने आई हैं।

अनास्तासिया लेनामहिला रूसी हमले के खिलाफ अपने देश की रक्षा करने के लिए यूक्रेनी सेना में शामिल हो गई है। अनास्तासिया लेना 2015 में मिस ग्रैंड इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट में यूक्रेन की प्रतिनिधि थीं। लेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि उन्होंने अपने 'घर' की रक्षा के लिए हथियार उठा लिए हैं।

यह भी पढ़ें : शाकाहारी और मांसाहारी दोनों की खास पसंद है गुंडरूक, स्वाद ऐसा है कि चखते ही दीवाने हो जाते हैं लोग

उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 'कब्जे की नियत से जो भी यूक्रेन सीमा के भीतर घुसेगा, मारा जाएगा।

अनास्तासिया ने एक अन्य पोस्ट में मजाकिया लहजे में कहा कि 'हमारी (यूक्रेन) की सेना जिस तरह लड़ रही है, नाटो को यूक्रेन में शामिल होने के लिए अप्लाई करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

अनास्तासिया ने सैनिकों के साथ चलते यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की की फोटो भी शेयर की और उन्हें एक 'सच्चा और मजबूत नेता' बताया।

बता दें कि अनास्तासिया के इंस्टाग्राम पर 75,000 फॉलोवर्स हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।