उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढपुरा क्षेत्र में बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के जिला मंत्री राहुल राजपूत के बाह उदी मार्ग पर स्थित कृष्णानगर में उनके घर में आग लगा दी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने आज यहॉ बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे के आसपास आग लगने का वाक्या हुआ। अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गई। 

भाजपा नेता व घर के सदस्यों ने पीछे के दरवाजे से निकालकर जान बचाई। इस बीच राजपूत का कहना है कि रात को आवाज सुन कर वह तो उठे तब तक घर में आग लग चुकी थी और किसी तरह से परिवार के लोगो को पीछे दरवाजे से बाहर निकाला। आग लगने की घटना से घर में खडी मङ्क्षहद्रा स्कार्पियो गाडी, तीन बाइकें, दो साइकिले एवं घरेलू सामान सहित लाखों रुपये का सामान जल गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर करीब तीन घंटे में काबू पाया। 

क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर राजीव प्रताप सिंह, बढपुरा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा, तहसीलदार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आज एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह अन्य पुलिस अधिकारियो के साथ मौका ए वारदात का निरीक्षण कर बताया कि अगर पीडित को किसी पर दोष ठहरायेगे तो पुलिस उसको भी जांच के दायरे मे लायेगी।