दुनिया में कभी-कभी ऐसे चमत्कार भी जाते हैं, जिनपर एक बार तो विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक मामला अमरीका के मैरीलैंड से आया है, जहां एक महिला मरने के 45 मिनट बाद फिर से जिंदा हो गई। महिला का तो पल्स चल रही थी, ना ही दिमाग तक ऑक्सीजन पहुंच रही थी। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, मरने के बाद दोबारा जिंदा होने वाली महिला का नाम कैथी पैटन है। वो गोल्फ खेल रही थीं, तभी उनके मोबाइल पर उनकी बेटी का कॉल आया कि उसे लेबर पेन हो रहा है इसके बाद कैथी तुरंत घर गईं और वहां से बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचीं। अस्पताल पहुंचते ही कैथी को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई, फिर 45 मिनट बाद वो दोबारा जिंदा हो गई। इसके बाद उनकी बेटी ने एक बच्ची को जन्म दिया। 

जान लें कि हार्ट अटैक आने के बाद डॉक्टरों ने कैथी की जांच की। उनकी पल्स नहीं चल रही थी और ना ही उनके दिमाग को ऑक्सीजन मिल रही थी। डॉक्टरों ने कैथी को करीब एक घंटे तक तक सीपीआर दिया।कैथी ने कहा कि भगवान ने मुझे जीवनदान दिया है। जीवन जीने का दूसरा मौका दिया है। मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। मुझे नया जीवन देने के लिए धन्यवाद। वहीं कैथी की बेटी ने कहा कि मेरी मां को मेरी बेटी का मुंह देखना था शायद इसीलिए उन्हें नया जीवन मिला है। मैं बहुत खुश हूं।